2nd Hand KTM Duke 125 जाने कहां से और कैसे खरीदें?

2nd Hand KTM Duke 125: कई सारे लोग नई गाड़ियां नहीं खरीद पाते हैं क्योंकि नई गाड़ी खरीदने के लिए काफी ज्यादा बजट लगता है और कई सारे लोग ऐसे होते हैं। जिन्हें कम पैसों में गाड़ी खरीदनी होती है ऐसे में यदि आप 2nd Hand KTM Duke 125 की तलाश कर रहे हो तो आज हम आपको कुछ ऐसे प्लेटफार्म उसके बारे में बताने वाले हैं। जहां पर आपको बिल्कुल कम दाम में बड़ी आसानी से आप इस बाइक को खरीद सकते हो। आप केवल इस बाइक को ही नहीं बल्कि इस बाइक के साथ और भी कई सारी अन्य बाइक भी खरीद सकते हो।

इन सभी प्लेटफार्म से बाइक खरीदना काफी ज्यादा आसान होता है। आपको बस इन प्लेटफार्म को समझना पड़ता है। इसमें दी गई बाइक की कीमत शोरूम में मिलने वाली बाइक से लगभग आधी या फिर उससे भी कम होती है। इसीलिए लोग ज्यादातर 2nd Hand बाइक खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि यहां पर आपको बिल्कुल कम से कम बजट में नए जैसी बाइक मिल जाती है। यदि आप जानना चाहते हो की 2nd Hand KTM Duke 125 कहां से और कैसे खरीदें। तो आप हमारा यह लेख पूरा पढ़े क्योंकि इसमें हम आपको कंपलीट गाइड देने वाले हैं।

2nd Hand KTM Duke 125
2nd Hand KTM Duke 125

BikeDekho

BikeDekho यहां एक काफी ज्यादा बढ़िया सेकंड हैंड बाइक को खरीदने का प्लेटफार्म है BikeDekho से किसी भी बाइक को खरीदने से पहले आप इनके वेबसाइट को जरूर से चेक कर ले। क्योंकि इनके वेबसाइट पर इन्हें कई सारी बाइक और गाड़ियां लिस्ट करी हुई है। जिससे कि आप अपने अनुसार किसी भी बाइक को ले सकते हो BikeDekho के प्लेटफार्म को इस्तेमाल करना काफी ज्यादा आसान होता है। इसके लिए आप इनके ऑफिशल वेबसाइट @bikedekho.com पर जाना होगा वहां पर आपको जिस कंपनी की बाइक चाहिए। आप उसे चूस कर ले उसके बाद आपके सामने सेकंड हैंड गाड़ियों की लिस्ट खुलकर आ जाती है।

Credr

यह प्लेटफार्म भी bikedekho की तरह ही है इसके लिए भी आपको इनके ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होता है। जहां पर आपको जिस कंपनी की बाइक की जरूरत होती है। आप उस कंपनी को चूस कर ले उसके बाद आपके सामने कई सारी सेकंड हैंड बाइक की लिस्ट खुलकर आती है इस पर बाइक खरीदने के लिए आप बिल्डिंग भी कर सकते हो। Credr से बाइक खरीदना काफी ज्यादा आसान होता है। यहां पर आपको काफी सारे अलग-अलग वैरायटी मिल जाती है। जिससे कि बाइक खरीदना और भी ज्यादा आसान हो जाता है।

Bikewale

Bikewale यह सबसे ज्यादा बढ़िया प्लेटफार्म में जहां पर आपको हर तरह की सेकंड हैंड गाड़ियां मिल जाती है। यदि आप 2nd Hand KTM Duke 125 खरीदना चाहते हो। तो आपको यहां पर केटीएम बड़ी आसानी से मिल जाएंगी क्योंकि इस प्लेटफार्म को काफी ज्यादा यूजर फ्रेंडली बनाया गया है। जिससे कि इसमें हमें कई सारे फिल्टर्स मिल जाते हैं। जिनकी मदद से हम बड़ी आसानी से अपने अनुसार सेकंड हैंड बाइक को सिलेक्ट कर सकते हैं यदि आपको Bikewale प्लेटफार्म को इस्तेमाल करना है। तो इसके लिए आपको इनकी ऑफिशल वेबसाइट @bikewale.com को विजिट करना पड़ता है।

Bikes4sale

जैसा कि आपको नाम से ही समझ आ रहा है आप यहां पर अपनी किसी भी बाइक को भेज भी सकते हो और इसी के साथ आप सेकंड हैंड बाइक को खरीद भी सकते हो। यहां पर भी आप को बड़ी आसानी से 2nd Hand KTM Duke 125 मिल जाती है इसी के साथ इस प्लेटफार्म की सर्विस काफी ज्यादा बढ़िया है। आपको यहां पर कई बार नए-नए ऑफर्स भी देखने के लिए मिलते हैं। जो कि खासकर Bike4Sale की तरफ से सोते हैं इनकी ऑफिशल वेबसाइट को विजिट करने के लिए आपको @bike4sale.in को विजिट करना पड़ता है।

Olx

Olx का नाम तो हर किसी ने सुनाई होता है यह काफी ज्यादा मशहूर प्लेटफार्म है जो कि सेकंड हैंड चीजों को बेचने व खरीदने के लिए जाना जाता है। कई सारे लोगों को नहीं पता होता है कि आप इसकी मदद से सेकंड हैंड गाड़ियों को भी खरीद सकते हो। यदि आप 2nd Hand KTM Duke 125 की तलाश में हो तब आप olx पर जरूर एक बार चेक कर ले। इस प्लेटफार्म की मदद से आप डायरेक्ट कस्टमर से कांटेक्ट कर सकते हो कई बार ओएलएक्स खुद से प्रोडक्ट की डिलीवरी करता है। इसके लिए आपको कस्टमर और olx की टीम दोनों से बात करनी पड़ती है।

इसे भी पढ़ें: Bajaj Chetak Review: एक बार चार्ज करने पर मिलेंगे 90Km की रेंज

Conclusion

हमने आपको इस लेख में पूरे 5 अलग-अलग तरह के प्लेटफार्म बताएं हैं जिनकी मदद से आप बड़ी आसानी से 2nd Hand KTM Duke 125 को खरीद सकते हो। यह सभी प्लेटफार्म ऑनलाइन माध्यम में उपलब्ध है। इसमें से एक मशहूर प्लेटफार्म जोकि Olx है इनकी कई सारे शहरों में ऑफलाइन दुकानें भी होती है जहां पर आप खुद से जाकर सेकंड हैंड गाड़ियों के रेट पूछ सकते हो। यदि आपको गाड़ी अच्छी पसंद आती है तो आप उसे खरीद भी सकते हो यदि सेकंड हैंड गाड़ियों की बात की जाए तो इसमें एक और प्लेटफार्म आता है जिसका नाम Truevalue है। लेकिन यहां पर केवल फोर व्हीलर गाड़ियां ज्यादातर बिजी वह खरीदी जाती है। यदि आपको 2nd Hand KTM Duke 125 ढूंढने में कोई परेशानी हो रही है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top