Nothing Phone 2: जल्द ही होंगा भारत में लॉन्च मिलेंगे यह शानदार फीचर

Nothing Phone 2: लेटेस्ट टेक्नोलॉजी स्मार्टफोन की जरूरत तो अब हर किसी को पड़ती है। आज के डिजिटल समय में हर कोई डिजिटल होना चाहता है इसीलिए हर किसी को अब एक डिजिटल स्मार्टफोन की जरूरत पड़ती है। ऐसे में अब हाल ही में लॉन्च हुई कंपनी Nothing ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Nothing Phone 2 को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है। आपको तो पता ही होगा Nothing जैसे कि Carl Pei द्वारा शुरू किया गया है इन्होंने इसके पहले भी स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जिसमें हमें काफी ज्यादा शानदार और बढ़िया फीचर देखने के लिए मिले थे।

Nothing Phone 1 में हमें कम कीमत में काफी ज्यादा बढ़िया फीचर्स मिलते थे स्मार्ट फोन में जिस तरह का कैमरा इस्तेमाल किया था। इसके पहले कोई भी मोबाइल कंपनी इस तरह का मोबाइल डिजाइन और कैमरा डिजाइन नहीं कर पाई थी। जिसके कारण इस कंपनी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिलने लगा लोग इस कंपनी के दूसरे स्मार्टफोन का इंतजार काफी ज्यादा समय से कर रहे थे। लेकिन आप इस कंपनी के फाउंडर Carl Pei ने Nothing Phone 2 के लांच होने की पक्की खबर आखिरकार दे दी है। इस स्मार्टफोन को Nothing द्वारा जल्द ही इसी महीने जुलाई या फिर अगस्त में लांच किया जाएगा।

Nothing Phone 2
Nothing Phone 2

Nothing Phone 2 Booking

लोग Nothing Phone 2 काफी ज्यादा समय से इंतजार कर रहे थे ऐसे में यदि स्मार्टफोन इस महीने लांच हो जाता है। तो इसकी हमें काफी ज्यादा मात्रा में प्री बुकिंग देखने के लिए मिल सकती है। हालांकि कंपनी इस्मार्ट को को सबसे पहले अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर लांच करने वाली है। लॉन्च के पहले ही इस स्मार्टफोन की बुकिंग शुरू कर दी जाएंगे आगे आने वाले महीनों में काफी ज्यादा त्यौहार होंगे। इसी बात का फायदा उठाते हुए आप हर स्मार्टफोन कंपनी अपने स्मार्टफोन को जल्द से जल्द लांच करने की तैयारी में जुटी भी है।

ऐसे में अब हमें भारत में जल्द ही Nothing Phone 2 की सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट और दुकानों में दिखाई पड़ने वाला है आज हम आपको इस स्मार्टफोन से जुड़े कुछ फीचर्स बताएंगे जो कि इस स्मार्टफोन में हो सकते हैं। हालांकि कंपनी ने किसी भी तरह की ऑफिशल अपडेट स्मार्टफोन के बारे में अभी तक लांच नहीं करी है। लेकिन हम इसे पुराने स्मार्टफोन से कंपेयर करके आपको सभी तरह के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स बताएंगे जिससे कि आपको एक आइडिया मिल पाएगा कि Nothing Phone 2 मैं किस तरह की फीचर्स होंगे।

Nothing Phone 2 डिस्प्ले और कैमरा

किसी भी स्मार्टफोन की सबसे ज्यादा जरूरी चीज उसका डिस्प्ले ही होता है क्योंकि जब भी हम स्मार्टफोन खरीदते हैं। तब सबसे पहले हम उसके डिस्प्ले पर ही नजर डालते हैं। ऐसे में हमें Nothing Phone 2 में 6.7 inches OLED डिस्प्ले मिलेगा जोकि 120 Hz यह रिफ्रेश रेट के साथ आएगा यदि आपको मोबाइल में पिक्चर या फिर web-series देखने का शौक है। तब आप कोई स्मार्ट फोन का डिस्प्ले जरूर से पसंद आने वाला है। इसमें आपको काफी ज्यादा बढ़िया और अच्छा रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले कंपनी द्वारा दिया जाएगा।

फोटो खींचने का शौक हर किसी को होता है और इसी चीज को Nothing बखूबी से निभाया है क्योंकि इसके पहले स्मार्टफोन में हमें काफी शानदार कैमरा देखने के लिए मिला था। उसी तरह अब हमें Nothing Phone 2 में 50 Mp + 50 Mp का डुएल कैमरा सेटअप मिलने वाला है और यदि सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो यह 32 MP का हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: Oppo Reno 10 Pro 5G: जुलाई में लॉन्च होंगा यहां स्मार्टफोन, जाने कीमत और अन्य डिटेल

Nothing Phone 2 परफॉर्मेंस और स्टोरीज

Nothing Phone 2 ने हमें काफी ज्यादा बढ़िया प्रोसेसर देखने के लिए मिलने वाला है अब आप Nothing Phone 2 किसी भी high-resolution गेम को बड़ी आसानी से खेल पाओगे। क्योंकि इसमें आपको ऑक्टा कोर स्नैपड्रगन 8 Plus जनरेशन प्रोसेसर मिलने वाला है इसी के साथ यदि आपको वीडियो एडिटिंग का शौक है। तो आप ही स्मार्ट फोन में बखूबी कर पाओगे क्योंकि इसका प्रोसेसर की हर तरह के एप्लीकेशंस को काफी स्मूथली रन कर पाएगा।

Nothing Phone 2 यह 5G स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आने वाला है और इसमें हमें 128 GB का स्टोरेज मिलेगा लेकिन एक और खबर यह भी निकल कर आ रही है। कि इसमें हम किसी भी तरह का मेमोरी कार्ड इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे यदि रैम की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB का रैम मिलेगा। जो कि काफी सादा अच्छी बात है। इसी के साथ आपको कई सारे एडवांस टेक्नोलॉजी फीचर इस स्मार्टफोन में मिलेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top