Hero Splendor Xtec 2023: महज ₹15,000 में लाए आज ही अपने घर

Hero Splendor xtec यह एक बजट और शानदार बाइक है। क्योंकि इस बाइक में मिलने वाला इंजन परफॉर्मेंस हमें किसी भी बाइक में देखने के लिए नहीं मिलता है। इसी चीज के लिए भारत में इस बाइक को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिलती है। कई सारे लोगों का सपना होता है कि उन्हें Hero Splendor xtec बाइक खरीदना है। लेकिन उनके पास सटीक तरह का बजट नहीं होता है। जिसके कारण वह हीरो स्प्लेंडर बाइक नहीं खरीद पाते हैं।

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे EMI Plans बताने वाले हैं। जिनकी मदद से आप मात्र ₹15000 में हीरो स्प्लेंडर बाइक खरीद सकते हो। शोरूम में आप जब भी बाइक खरीदने जाते हो तब आपको कई सारे EMI Plans बताए जाते हैं। लेकिन आपको सही तरह से ईएमआई प्लान चुनने में मुश्किल होती है। यदि आप हमारा यह आर्टिकल पूरा अच्छी तरह से पढ़ लेते हो तो आप मात्र ₹15000 में आज ही अपने घर Hero Splendor xtec बाइक को ला सकते हो।

Hero Splendor Xtec 2023
Hero Splendor Xtec 2023

Hero Splendor Xtec EMI Plans

Hero Splendor xtec STD वेरियन की ऑन रोड कीमत ₹93,688 से शुरू होती है। यहां पर यदि आप ₹15000 का डाउन पेमेंट करते हो और आप बाइक को 3 साल के लिए फाइनेंस करवाना चाहते हो। तो आपको यहां पर तकरीबन ₹2,721 की EMI पूरे 36 महीनों तक देनी होंगी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां पर बैंक में %9.7 का ब्याज लगाया है। इतना ही नहीं यहां पर आपको पूरे ₹13286 ज्यादा देने पड़ते हैं। इस तरह आप 3 साल वाले एमआई प्लेन के अंदर मात्र ₹15000 में Hero Splendor xtec को फाइनेंस करवा सकते हो।

EMI Plans Details

  1. On-Road Price: ₹93,688
  2. Loan Amount: ₹84,688
  3. Pay Extra: ₹13,268
  4. Payable Amount: ₹97,956
  5. EMI Per Month: ₹2,721
  6. Bank Interest: 9.7%

Hero Splendor Xtec इंजन परफारमेंस

इंजन परफॉर्मेंस के मामले में Hero Splendor को सबसे बेस्ट बाइक माना जाता है। क्योंकि यह एक बजट सेगमेंट बाइक होकर भी इसमें कंपनी ने 97.2cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड पावरफुल इंजन दिया है। यह इंजन बड़ी आसानी से 7.9 bhp का पावर और 8.05 Nm काट और जनरेट करने की क्षमता रखता है। इतना ही नहीं इस बाइक को बेस्ट बाइक इसलिए भी कहा जाता है क्योंकि यह 60 KMPL का माइलेज देती है।

इस बाइक में कंपनी ने 4 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स का इस्तेमाल किया है इसी के साथ बाइक में हमें 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यदि आप एक बार इस बाइक का फ्यूल टैंक पूरा फुल कर देते हो। तो यह बाइक तकरीबन 588 किलोमीटर तक चल पाती है बाइक का पूरा वजन 112 की जी का है। राइडर को कंफरटेबल राइट मिलने के लिए कंपनी ने इसमें 785 mm की सीट हाइट दी है।

इसे भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa को लोग क्यों इतना पसंद करते हैं, जानिए क्या खास है इस बाइक में

Hero Splendor फीचर्स एंड स्पेसिफिकेशंस

Hero Splendor हर साल अपनी बाइक में नया अपडेट लाता है कि किसी तरह 2023 में कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर में काफी कुछ बदलाव किए है। 2023 के लेटेस्ट मॉडल में इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। जो कि काफी ज्यादा एडवांस है इसमें हम बड़ी आसानी से s.m.s. और कॉल अलर्ट देख सकते हैं। इतना ही नहीं इस डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की मदद से हमें कई सारे इंडिकेशंस पता चलते हैं जैसे कि स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, रियल टाइम माइलेज, टाइटन इंडिकेशन।

इतना ही नहीं इस लेटेस्ट मॉडल में आप अपने स्मार्टफोन को ब्लूटूथ के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हो। इसमें यूएसबी पोर्ट भी मिलता है जिससे आप अपने मोबाइल को इमरजेंसी कंडीशन में चार्ज भी कर सकते हो। कंपनी ने इस बाइक को तीन कलर में लॉन्च किया है जो कि ब्लू ग्रे और वाइट है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top