Amazon Prime Day Sale: स्मार्टफोन, iPhone 14 मिल रहा है मात्र ₹20,000 में

अमेजॉन हर साल अपने ग्राहकों के लिए Amazon Prime Day Sale लेकर आता है। ऐसा अमेजॉन हर साल में दो बार करता है। इस बार के अमेजॉन प्राइम डे सेल में हमें पहले की तुलना में कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं। ऐसे में यदि आप स्मार्टफोन या फिर आईफोन लेने का सोच रहे हो। तो आपको इस बारे में Amazon Prime Day Sale का फायदा जरूर से उठाना चाहिए।

ऐसा इसलिए क्योंकि यहां पर महंगे से महंगा स्मार्टफोन कम से कम दाम में बेचा जा रहा है। यदि आप इस बारे में जॉन प्राइम देखकर फायदा उठा लेते हो तो आपके काफी सारे पैसे बच सकते हैं। यह अमेजॉन प्राइम डे सेल 15 जुलाई से शुरू किया गया था और यह 16 जुलाई तक रहने वाला है। इसीलिए आपको यदि कोई स्मार्टफोन खरीदना होगा तो आप इस बारे में amazon day sale के अंतर्गत जरूर से खरीदे।

Amazon Prime Day Sale 2023
Amazon Prime Day Sale 2023

Vivo Y56 5G

Vivo की तरफ से मिलने वाला यह शानदार स्मार्टफोन जोकि 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस पर हमें काफी ज्यादा भारी सेल देखने के लिए मिल रहा है। कंपनी ने इसकी कीमत काफी गुना कम कर दी है यदि आप भी किसी 5G स्मार्टफोन की तलाश में हो। तब आप इसे खरीद सकते हो पहले इस स्मार्टफोन की कीमत तकरीबन ₹25000 थी जिसे Amazon Prime Sale पर कम कर कर ₹19,999 कर दी है।

Oppo A78 5G

Oppo A78 5G अपने दमदार कैमरा और बैटरी के लिए जाना जाता है। क्योंकि इस स्मार्टफोन में हमें 5000 mAh की बैटरी मिलती है। इसी के साथ हमें बैटरी चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जर सपोर्ट भी मिलता है। इतना ही नहीं यदि आपको फोटो खींचने का शौक है। तो यह स्मार्टफोन आपके लिए सबसे अच्छा साबित हो सकता है। क्योंकि इसमें 50 Mp का Ai कैमरा सेटअप मिलता है Amazon Prime Day Sale में इस स्मार्टफोन पर काफी ज्यादा भारी मात्रा में डिस्काउंट मिल रहा है। आप इस स्मार्टफोन को ऐमेज़ॉन पर मात्र ₹18,999 में खरीद सकते हो।

iQOO Z7s

यदि आपको ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हूं जिसमें आप लगातार गेमिंग करना चाहते हो। तब आपके लिए iQOO Z7s सबसे ज्यादा बेहतरीन स्मार्टफोन हो सकता है क्योंकि इसमें कंपनी ने काफी ज्यादा शानदार प्रोसेसर दिया है। जिसमें कि आप लगातार बिना रुके गेमिंग कर सकते हो इसमें हमें Snapdragon 695 5G 6nm Processor मिलता है। इसी के साथ ही स्मार्ट फोन में 6 GB रैम है और 128 जीबी की स्टोरेज मिलती है। जिसमें आप काफी सारे वीडियोस और फोटोस को स्टोर करके रख सकते हो। स्मार्ट फोन में अमेजॉन काफी सादा डिस्काउंट दे रहा है इसकी कीमत अब ₹17,999

इसे भी पढ़ें: Nothing Phone 2: जल्द ही होंगा भारत में लॉन्च मिलेंगे यह शानदार फीचर

Realme Narzo 60 5G

Realme Narzo सीरीज अपने प्रीमियम क्वालिटी डिस्प्ले के लिए जानी जाती है क्योंकि इस स्मार्टफोन में कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा रिफ्रेश रेट का एमोलेड डिस्प्ले दिया है। जो कि 90Hz Super AMOLED Display है इसी के साथ यह स्मार्टफोन अपने प्रीमियम लुक और डिजाइन के लिए भी जाना जाता है। इसमें हमें गोल्ड फिनिश मिलती है जो कि देखने में काफी ज्यादा सुंदर दिखाई पड़ती है। कंपनी ने यह स्मार्टफोन पर Amazon Prime Day Sale में कीमत में काफी ज्यादा डिस्काउंट दिया है। यह स्मार्टफोन अब आपको मात्र ₹17,999 में मिलेंगे।

iPhone 14

जिस तरह से हर कंपनी अपने स्मार्टफोन पर काफी ज्यादा डिस्काउंट दे रही है। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए अब एप्पल ने भी Amazon Prime Day Sale में iPhone 14 पर भारी डिस्काउंट दिया है। यह Apple iPhone 14 (128 GB) पहले अमेजॉन पर ₹79,900 का था। लेकिन अब यह मोबाइल मात्र ₹66,999 का मिल रहा है इसी के साथ स्मार्टफोन खरीदने पर यदि आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हो। तो आपको एक्स्ट्रा 10000 तक का डिस्काउंट दिया जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top