Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Alia Bhatt Saree Collection

आलिया भट्ट इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में आ रही है। आलिया भट्ट की अभी हाल ही में लेटेस्ट फिल्म Rocky Aur Rani ki Prem Kahani रिलीज हुई है। इस फिल्म के दौरान आलिया भट्ट ने पहनी साड़ियों की कलेक्शन काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर करण जौहर द्वारा निर्देशक किया गया है जो कि लगभग 7 साल के बाद वापसी कर रहे हैं। इस लेख में हम Rocky Aur Rani ki Prem Kahani saree collection के बारे में बात करेंगे।

इस फिल्म में दिखाए गए सभी सीन में आलिया भट्ट ने काफी अच्छी कॉन्बिनेशन में साड़ी पहनी है। जो कि देखते में काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई पड़ती है। ऐसे में आलिया भट्ट की कई सारी फोटो जिसमें आलिया भट्ट ने साड़ी पहनी है। वह काफी ज्यादा तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है ऐसे में कई सारे लोग Alia Bhatt Saree Collection की भारी डिमांड कर रहे हैं इस लेख में हम आपको आलिया भट्ट की नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाए गए सभी साड़ी कलेक्शन के बारे में एक-एक करके बताएंगे।

rocky aur rani ki prem kahani alia bhatt saree

Pink and Blue Alia Bhatt Saree Collection

Pink and Blue Alia Bhatt Saree Collection
Pink and Blue Alia Bhatt Saree Collection

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में दिखाया गया आलिया भट्ट का सबसे पहला लुक देखने में काफी ज्यादा अट्रैक्टिव दिखता है। क्योंकि इसमें आलिया भट्ट ने पिंक और ब्लैक कलर कॉन्बिनेशन में साड़ी पहनी है। यह सिंपल लुक हर किसी के चेहरे पर काफी ज्यादा खुलकर दिखता है। लेकिन इस बार यहां कॉन्बिनेशन आलिया भट्ट पर काफी अच्छी तरह से मैच कर गया आलिया भट्ट का यह पिंक और ब्लैक साड़ी का लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस सीन में आलिया भट्ट को बहुत ही सिंपल रूप में दिखाया गया है।

Alia, Yellow and Blue chiffon saree Collection

Alia, Yellow and Blue chiffon saree Collection

जैसा कि फिल्म के इंटरवल में दिखाए गए आलिया भट्ट के कुछ पहाड़ी और ग्रामीण इलाकों के सीन जिसमें की बैकग्राउंड पूरे बर्फ से ढका गया है। इसमें आलिया भट्ट ने yellow और blue chiffon कलर कॉन्बिनेशन की साड़ी पहनी है। जो कि देखने में काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लगती है यह साड़ी पीछे दिखाए गए सफेद बैकग्राउंड में काफी ज्यादा मैच हो गई है। जिससे कि आलिया भट्ट का लुक और भी ज्यादा अच्छा दिखाई पड़ता है। rocky aur rani ki prem kahani alia bhatt saree कलेक्शन में से एक यह काफी ज्यादा मशहूर है।

Alia Saree Collection White Saree

Alia Saree Collection White Saree
Alia Saree Collection White Saree

यह पहली बार नहीं हुआ है कि आलिया भट्ट का साड़ी कलेक्शन वायरल हुआ है। ऐसी भी कई सारी प्लीज है। जिसमें आलिया भट्ट का साड़ी कलेक्शन काफी ज्यादा हिट होता है लेकिन इस बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में दिखाया गया आलिया भट्ट का यह सीन जिसमें आलिया भट्ट ने सफेद रंग की परदेसी साड़ी पहनी है और इस पर फूलों की चढ़ाई करी गई है। जो कि देखने में काफी सादा खूबसूरत लगती है यह आलिया भट्ट के चेहरे पर काफी ज्यादा खुलकर आया है।

Alia, Complete Yellow Look

Alia, Complete Yellow Look
Alia, Complete Yellow Look

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी एक्ट्रेस ने कंप्लीट एलो कलर कॉन्बिनेशन की साड़ी पहनी हो आलिया भट्ट के पहले श्रीदेवी ने भी यही कॉन्बिनेशन अपने चांदनी फिल्म में पहना था। ठीक उसी तरह आलिया भट्ट का यह लोग भी काफी सादा बेहतरीन दिखाई पड़ रहा है। जिसमें आलिया भट्ट ने सिंपल शिवलेश में एलो कलर कॉन्बिनेशन साड़ी पहनी है। जिसमें आलिया भट्ट ने सिंपल बिंदी लगाकर अपना लुक और भी ज्यादा बेहतरीन बनाया है।

Multi Colored Saree

Multi Colored Saree
Multi Colored Saree

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव और बेहतरीन बनाने के लिए एक सिम के अंदर आलिया भट्ट ने मल्टी कलर साड़ी पहनी है। वैसे तो यह साड़ी देखने में काफी सादा सिंपल लगती है। लेकिन अपने मल्टी कलर डिजाइन के कारण इस साड़ी का लुक और शहद काफी ज्यादा बढ़ चुका है। इस तरह का मल्टी कलर कॉन्बिनेशन आज तक बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में इस्तेमाल नहीं किया गया है। इसीलिए इसमें आलिया भट्ट का लुक काफी ज्यादा हटके लग रहा है।

Stunning Red Gold Saree

Stunning Red Gold Saree
Stunning Red Gold Saree

फिल्म के शुरुआती गाने में हमें आलिया भट्ट का एक और सीन देखने के लिए मिलता है। जिसमें आलिया भट्ट ने Stunning Red Gold Saree का चुनाव किया है। इस लुक में आलिया भट्ट ने पहने रेड गोल्ड कॉन्बिनेशन काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है। यूं तो फिल्म में आलिया भट्ट ने कई सारी साड़ियों का चुनाव किया है लेकिन उन सब में से यह सबसे ज्यादा अच्छा लग रहा है।

इसे भी पढ़ें: KGF Chapter 3 Release Date, Rocky Alive or Not in Hindi

इस लेख में हमने आपको Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Alia Bhatt Saree Collection के बारे में बताया है इसमें हमने कुल आपको आलिया भट्ट के पांच लुक बताए हैं। जिसमें आलिया भट्ट ने अलग-अलग साड़ियों का चयन किया है। यदि आपको भी इनमें से किसी भी साड़ी को खरीदना है। तो आप ऐमेज़ॉन के माध्यम से खरीद सकते हो इस लेख में हमने आपको आलिया भट्ट का काफी शॉर्ट इंट्रोडक्शन दिया है। जिसमें आलिया भट्ट ने कई सारे कलर कॉन्बिनेशन साड़ियों का चुनाव किया है। यदि आपको हमारा यह लेख पसंद आता है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top